Skip to main content

द्विआधारी विकल्प व्यापार संकेतों 2018 फिल्में


1 लाइव ट्रेडिंग रूम के रूप में वरीयता प्राप्त है, विदेशी मुद्रा बंद करने के लिए द्विआधारी विकल्प प्रतिलिपि 2018 बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सर्वाधिकार सुरक्षित। यू.एस. सरकार द्वारा अस्वीकरण की आवश्यकता है - स्टॉक, विकल्प, बाइनरी विकल्प, विदेशी मुद्रा और भविष्य के व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको शेयरों, द्विआधारी विकल्प या वायदा बाजार में निवेश के लिए जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप विशेष रूप से लीवरेज उपकरणों जैसे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग, वायदा कारोबार या विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ खोना नहीं कर सकते। यह वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल स्टॉक्स, फ्यूचर्स या ऑप्शंस का प्रस्ताव है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। आप अपने सारे पैसे तेजी से भी खो सकते हैं: खराब बाजार व्यापार की स्थिति, यांत्रिक त्रुटि, भावनात्मक प्रेरित त्रुटियां, समाचार आश्चर्य और आय विज्ञप्तियां कमाई का अस्वीकरण हर प्रयास को सही तौर पर इस उत्पाद का प्रतिनिधित्व किया गया है और इसके संभावित। वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि आप इस वेबसाइट के साथ प्रदान की गई तकनीकों और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर किसी भी धन अर्जित करेंगे। इस पृष्ठ में दिए गए उदाहरणों को वादे के वादे या गारंटी के रूप में नहीं बताया जाता है। कमाई संभावित व्यक्ति इस पृष्ठ, विचारों और तकनीकों से संबंधित जानकारी का उपयोग करने वाले व्यक्ति पर पूरी तरह से निष्ठावान है। हम इसे एक समृद्ध योजना के रूप में पेश नहीं करते हैं। इस पृष्ठ में दिए गए परिणामों को प्राप्त करने में सफलता के अपने स्तर पर विचार और तकनीकों को समर्पित समय पर, आपके वित्त, ज्ञान और विभिन्न कौशल शामिल हैं। व्यक्तियों के अनुसार इन तथ्यों के अंतर के बाद, हम आपकी सफलता या आय स्तर की गारंटी नहीं दे सकते हैं। न ही हम लोग आपके किसी भी कार्य के लिए जिम्मेदार हैं। इस पृष्ठ में सामग्री ऐसी जानकारी शामिल हो सकती है जिसमें फॉरवर्ड-दिखने वाले वक्तव्य शामिल हैं, जो भविष्य की घटनाओं या भविष्यवाणियों की भविष्यवाणियां प्रदान करते हैं। आप इन तथ्यों को इस तथ्य के आधार पर पहचान सकते हैं कि वे ऐतिहासिक या वर्तमान तथ्यों से सख्त नहीं होते हैं। वे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जैसे संभाव्य आय या वित्तीय निष्पादन के विवरण के साथ संबंधों के अनुमान, अनुमान, अनुमान, परियोजना, उद्देश्य, योजना, विश्वास, और अन्य शब्दों और समान अर्थ के नियम। हमारे और सभी बिक्री सामग्रियों में से किसी भी और सभी वरीयताओं के लिए कथनों की ब्योरा हमारी आय युक्तियों को व्यक्त करने के लिए तैयार हैं I कई कारक आपके वास्तविक परिणामों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगा और कोई गारंटी नहीं है कि आप परिणाम हमारे या किसी भी प्रकार के साथ मिलेंगे, वास्तव में कोई गारंटी नहीं है कि आप हमारी सामग्री से हमारे विचारों और तकनीकों से किसी भी परिणाम प्राप्त करेंगे। ClickBank Keynetics Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है। बाइनरीओप्शन ट्रांस्डेंसिंगज कीनेटिक्स इंक। से किसी भी तरह से संबद्ध नहीं है, न ही कुंजीनेटिक्स इंक। प्रायोजक है या किसी भी द्विपदीय विशेषाधिकारों के उत्पाद को स्वीकृत नहीं करता है। कुंजीनेटिक्स इंक इस वेब पेज पर सामग्रियों में बाइनरीओप्शन स्ट्रैडिंगजंगल के द्वारा किए गए किसी भी कथन की शुद्धता के रूप में कोई राय नहीं व्यक्त करते हैं। वर्णन यदि आप द्विआधारी विकल्प दिवस ट्रेडिंग पर योजना बना रहे हैं विकल्प ट्रेडिंग, एक नया द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल स्टॉकेस्टिक सिग्नल का परीक्षण करने के लिए, या कुछ सिंडिकेट बाइनरी ऑप्शन सिग्नल का परीक्षण करने के लिए। उन्हें द्विआधारी विकल्प रोबोट खाते के साथ परीक्षण के लिए रखें। संयुक्त राज्य अमेरिका सहित व्यापारी दुनिया भर में स्वागत करते हैं। अक्टूबर अक्टूबर 2018 और जनवरी 2017 में 86 सिग्नल की सफलता दर। नकद जोखिम कम करें और मुफ़्त रोबोट व्यापार करें। मासिक अद्यतन: हम जनवरी से अलविदा कह रहे हैं और फरवरी 2017 में आपका स्वागत है, इस मासिक अपडेट के साथ। जनवरी 2017 में हमारे सक्रिय व्यापारियों में 10,000 से ज्यादा जीतने वाले व्यापार थे, जिसके परिणामस्वरूप कुल 245,000 यूएसडी का भुगतान हुआ। यह सर्वश्रेष्ठ उद्धरण बाइरी विकल्प रोबोट के रूप में क्यों मूल्यांकन किया गया है - 2018, 2018, 2018 और 2017 के सिग्नल आवेदक: Google Play पर अब 100,000 से अधिक डाउनलोड्स आ रहे हैं। 1. नया संस्करण: द्विआधारी विकल्प ऑटो ट्रेडिंग रोबोट - (संयुक्त राज्य अमेरिका को मंजूरी दे दी है) 2. जनवरी 2017 सिग्नल: 86 शुद्धता इसलिए इस ऐप को डाउनलोड करें, मेरे लिए यह क्या है 1. हमने फीडबैक और वोटों को कम करने की बात सुनी है, और प्ले स्टोर पर सूचीबद्ध सबसे लोकप्रिय और लाभदायक ऑटो-ट्रेडिंग रोबोट को दिखाने का फैसला किया है: gtgt बाइनरी ऑप्शंस ऑटो ट्रेडिंग (रेटेड स्टार) और 2. ऐप में, ट्यूटोरियल, रोबोट जानकारी, समर्थन और एकाधिक सेटिंग्स 2017 अद्यतन ब्रोकर्स में शामिल हैं: 24 विकल्प, मैग्नम ऑप्शंस, बैन्क डे बाइनरी, बाइनरीटल्ट, एम्पायर ओशन, आरबीरी, ऑप्शंस एफएम, ट्रोडोरैक्स, 365 बाइनरी, टीआर बाइनरी ऑप्शंस, एचबीसी ब्रोकर्स और कई अन्य द्विआधारी ऑप्शन ब्रोकरर्स (आईक्यू ऑप्शन टीबीए) 1. सेफ एम्प सुरक्षित - स्वचालित रोक त्रुटि: आपको अपने निधियों को खोने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आप अपनी सीमा निर्धारित करते हैं और निर्णय लेते हैं कि आप प्रतिदिन कितना जोखिम और व्यापार करना चाहते हैं। कई ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर रात भर में बुरे ट्रेडों की एक श्रृंखला रखकर ब्रोकरों के साथ उच्च पुरस्कार प्रदान करता है, लेकिन खाली व्यापारियों के खातों को प्रदान करता है। 2. डाउनलोड नहीं की आवश्यकता: आप केवल अपने खाते को एक बार सेटअप करना होगा और फिर अपने मुनाफा एकत्र करना होगा। पुरानी सॉफ़्टवेयर स्थापित करना जो कि नियमित अपडेट की आवश्यकता होती है, उसे डाउनलोड करने में समय बर्बाद करें। हम अपने क्रांतिकारी ऑटो ट्रेडिंग सिस्टम पर सब कुछ संभालते हैं। 100 ऑटोमैटेड बिनियन ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर: बहुत से विज्ञापन करते हैं लेकिन हम वास्तव में इसका प्रस्ताव देते हैं यह हमारी प्रणाली 100 स्वचालित है और आप समुद्र तट पर हैं, जबकि आप व्यापार करने की अनुमति देता है। जब आपका अकाउंट सेटअप होता है तो आप जाने के लिए अच्छा है 1. एप के भीतर सूचना और डेटा पढ़ें, साथ ही साथ निर्देशात्मक वीडियो को देखने के लिए 2. एप्लिकेशन पर क्वाटसाइन-अपक्वाट लिंक का उपयोग करके मुफ़्त के लिए साइन अप करें। तब आपको अपने द्विआधारी विकल्प ऑटो ट्रेडिंग डैशबोर्ड 4 पर निर्देशित किया जाएगा। अब हमारे विनियमित CySEC अनुमोदित मंजूरी वाले और अमेरिका में से एक का चयन करें द्विआधारी विकल्प दलाल को मंजूरी दे दी है 5. उद्धरण चिह्नों के साथ व्यापार करने के लिए न्यूनतम जमा करें 6. अपने ट्रेडिंग डैशबोर्ड को कॉन्फ़िगर करें। 7. बस ऑटो ट्रेडिंग रोबोट को मुनाफे में दर्ज करने और देखने के लिए सेट करें 8. व्यापार डैशबोर्ड मैक, विंडोज, एंड्रॉइड, मोबाइल एम्प टैबलेट और 9 के साथ संगत है। हम इन द्विआधारी विकल्प सिग्नल की गारंटी देते हैं। 100 स्वचालित बायिनरी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर कई लोग इसका विज्ञापन करते हैं लेकिन हम वास्तव में यह पेशकश करते हैं कि हमारे उपलब्ध सिस्टम 100 ऑटोमैटेटेड हैं और समुद्र तट पर हैं, जब तक आप व्यापार करने की अनुमति देते हैं। यदि आप द्विआधारी विकल्प रोबोट, बाइनरी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, सर्वश्रेष्ठ बाइनरी से सबसे सटीक संकेत चाहते हैं विकल्प सॉफ्टवेयर, द्विआधारी विकल्प रणनीति, द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर और बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, आप इस अवसर को याद नहीं कर सकते। यदि आप अपनी बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण करना चाहते हैं, या बस द्विआधारी विकल्प सिग्नल को व्यापार करना है तो यह आपके लिए रोबोट है। 10 जनवरी, 2017 स्पैम की समीक्षा के लिए बाइनरी विकल्प डेवलपर्स के ट्रेडिंग से पहले सभी जोखिम अस्वीकरण पढ़ें। आपकी समीक्षा को निकालें या संशोधित करें क्योंकि यह Google Play टिप्पणी पोस्टिंग नीति का उल्लंघन करती है। कृपया किसी एप्लिकेशन पर टिप्पणी करते समय इन नीतियों का पालन करें: ऐसी सामग्री पोस्ट न करें जो अपमानजनक या घृणित है या दूसरों को धमकी या परेशान करती है, और स्पष्ट, बहुमूल्य, और ईमानदार जानकारी पोस्ट करती है। play. googleaboutcomment-posting-policy. html डैनियल मूर फ़रवरी 7, 2017 नकली 1-स्टार समीक्षा भूल जाओ, वे जला दलालों द्वारा लिखे गए हैं, जो पैसे खो देते हैं। मैं पूरे 2017 जनवरी का कारोबार उलट कर चुका हूं और अब फिनलैंड से 5300 वापस ले लिया है। यह रोबोट काम करता है मैं इसे एक अर्ध-ऑटो बॉट के रूप में उपयोग करता हूं, मेरी रणनीति लेकिन इसके साथ छड़ी यह एक बहुत अच्छा मणि है। महान यूजर इंटरफेस, और मैं वास्तव में हर दिन कुछ डॉलर बनाते हैं। तो मेरे 5-सितारे बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 11 नवंबर 2018 हाय डेनियल मूर, हमारा औसत प्रतिक्रिया समय 5 मिनट है। और हमारी सहायता-डेस्क हमारे 100 से अधिक व्यापारी मुद्दों को हल करता है, जल्दी से हमारे ग्राहक और वापसी ग्राहक हमारी नंबर 1 प्राथमिकता हैं और शिकायतकर्ताओं की दुनिया में हम आपकी सकारात्मक समीक्षा की सराहना करते हैं, आपकी प्रतिक्रिया आगे सही है कि हमारी ग्राहक सेवा दूसरी से क्यों नहीं है आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मार्शल लॉ फ़रवरी 7, 2017 ये आप इस ऑटो-व्यापारी के साथ दैनिक लाभ कर सकते हैं हां हां। मैंने सुना है कि 1-स्टार की समीक्षा आपके सफल ऑटो-ट्रेंडर के परिणामस्वरूप धन खो गए दलालों द्वारा लिखी जाती है। मुझे विश्वास है, बस क्योंकि मैंने ऑटो व्यापारी से टकसाल बनाया है बेकार 1-सितारा की समीक्षा की गई। आपका ऐप काम करता है। मुझे आपके रोबोट के बारे में क्या पसंद है, यह बड़ी मात्रा में सेलेक्ट करने योग्य विकल्प है। यह एक ओएनएफएफ रोबोट नहीं है, इसके विकल्प के साथ पैक किया गया है, इसलिए जब तक मैं लाभ में रहूं, बीमार खुश रहो। लेकिन अच्छा बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 10 फ़रवरी, 2017 हाय मार्शल लॉ लगता है, हम दलाल हेरफेर की समीक्षा के आरोप की पुष्टि या इनकार नहीं कर सकते हालांकि अतीत में इस तरह के अभ्यास की सूचना दी गई है हम अक्सर नए दलालों को खो देते हैं, क्योंकि हमारे ऑटो-ट्रेडर ने वास्तव में लगभग कई ब्रोकरेज फर्मों को दिवालिया बनाया है। तो हमारे पास कुछ नाखुश दलालों हैं। इसका मतलब है कि हम कुछ बहुत ही सही कर रहे हैं जोसेफ थॉमस 7 फरवरी, 2017 अपना पैसा बर्बाद मत करो। यह रोबोट कई अन्य लोगों के साथ धीरे-धीरे (या जल्दी से आप इसे कैसे सेट करते हैं, इसके आधार पर), अपने सभी पैसे ढीले करें। कम जोखिम पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको चेतावनी दी गई है। सहायता टीम बेकार जानकारी दे रही है उन्होंने मुझे उच्च जोखिम वाले सेटिंग्स को बदलने के लिए कहा था, जो मैंने नहीं किया था, लेकिन मैं संयत करने के लिए तैयार हूं, जिसे 77 की जीत दर (समर्थन टीम द्वारा दिए गए चार्ट से) माना जाता है। अगले 5 ट्रेडों को खो दिया गया था इस रोबोट के लिए वास्तविक वाईिंगिंग दर लगभग 20 हो गई है। कैसीनो के लोगों में बेहतर बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 7 फरवरी, 2017 स्टीफन वेस्टबरी, हमारे व्यापारियों के 90 जनवरी 2017 में लाभ में थे। हमने इसे सत्यापित किया है हमारे व्यापार डैशबोर्ड एपीआई के माध्यम से वास्तव में हमारे पास हाल ही में 4 दलालों ने हमारे प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया है क्योंकि वे बहुत अधिक नकदी खो रहे थे, इसलिए हमें कुछ सही करना चाहिए। कृपया अपने ट्रेडिंग डैशबोर्ड को बेहतर बनाने की युक्तियों के लिए अपने ट्रेडिंग डैशबोर्ड के माध्यम से सहायता से संपर्क करें। एंड्रयू एम फ़रवरी 3, 2017 ऐप समग्र अच्छा है। इसके बारे में बस इतना ही। एक बार जब आप अपना पैसा निवेश करते हैं, तो आप योग्य बोली रोबोट का प्रतिनिधित्व करने वाला लाइव एजेंट केवल आपको यह सलाह देता है कि आप पैसे बनाने के लिए रोबोट को कैसे और कैसे समायोजित कर सकते हैं, लेकिन हर तरह से आप सिस्टम का उपयोग करने और उपयोग करने के लिए आपको पैसे खो देंगे। यदि आप ब्रोकरेज खाते में धन जमा करने की कोशिश करते हैं, तो यह ठीक काम करेगी। लेकिन वापसी अभ्यस्त काम करते हैं खुशी है कि मैंने केवल अपने ब्रोकरेज खाते में 250 में निवेश किया था। इसके लायक था। मज़ा ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प इसके बारे में बस इतना ही। आप अपने पैसे कभी नहीं देखेंगे आपकी जानकारी के लिए, मैं फ़िनपारी ब्रोकर के पास गया लॉरेंस मेरी सफलता प्रबंधक योग्य थे यह घोटाला है इस दलालों और ऐप्स से दूर रहें, केवल तभी आप कुछ मजा करना चाहते हैं और 250 अतिरिक्त बिछाने के लिए तैयार हैं और कुछ नकारात्मक टिप्पणियां छोड़ना चाहते हैं। यह पूरी तरह से लायक। द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 3 फ़रवरी, 2017 एंड्रयू एम, हम निश्चित रूप से विश्वास नहीं करते कि द्विआधारी विकल्प ऑटो-ट्रेडिंग मज़ेदार माना जाता है। हमारा मानना ​​है कि उच्च आवृत्ति द्विआधारी विकल्प व्यापार उच्च जोखिम है, और अनुशासन और रणनीति के उच्च स्तर की आवश्यकता है हम अत्यधिक कम रोज़ स्टॉप-लॉस स्थापित करने की सलाह देते हैं, जब तक कि आप जीतने वाली रणनीति तैयार नहीं करते हमारे पास हजारों सफल दैनिक उपयोगकर्ता हैं, 1 फरवरी, 2017 को मैं सिर्फ इस ऐप को डाउनलोड कर रहा हूं। मैंने लोगों को लाभ कमाई की सूची देखी। नकली हो सकता है मैंने विभिन्न वेबसाइटों और मंचों पर पढ़ा है कि रोबोट वास्तव में काम नहीं करते हैं, और केवल निवेशकों को पैसा चुराने का प्रयास करते हैं लेकिन कुछ लोग ईमानदार लगते हैं कि कुछ काम करते हैं। मैंने अभी तक एक जमा राशि बनाई है, फिर भी मैं अभी भी इस पूरी अवधारणा से स्केच किया है। मैं 5 सितारों को देने के लिए तैयार हूं और अगर मैं असली हो अगर मैं अधिक आत्मविश्वास महसूस करता हूं तो मैं अनुसंधान कर रहा हूं और मैं जमा कर सकता हूं। बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 22 जनवरी, 2017 टीम R4PTOR दिलचस्प टिप्पणियों और 3-स्टार समीक्षा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सभी उच्च आवृत्ति विकल्प व्यापार में जोखिम होता है। इसमें ऑटो और मैन्युअल व्यापार दोनों शामिल हैं। दुर्भाग्य से, सभी व्यापारियों को अनुशासित और कुशल नहीं हैं। सुरक्षित व्यापार और हमेशा अपने लाभ को सुरक्षित रखने के लिए, नियमित रूप से अपने लाभ को वापस लेने की याद रखें। चार्ल्स जैक्सन जनवरी 18, 2017 हेथ हाय दोस्तों मैं ऑस्ट्रेलिया में रहता हूं और मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप ऑस्ट्रेलिया के साथ डील करते हैं और आपके ऐप में ब्रोकर हैं कि मैं साथ जा सकता हूं, मेरे पास एफएम प्रशिक्षण नहीं है, लेकिन वे ऑस्ट्रेलिया के साथ सौदा नहीं करते जो आपके दलालों में से एक है, तो सब कुछ तोड़ दिया गया है जब आपके प्लेटफ़ॉर्म में वही खुलता है या खुराक यह ब्रोकर पर निर्भर करता है। प्रश्न आपके दलालों को कानूनी और प्रमाणित हैं, धन्यवाद, यहां से आप जल्द से जल्द बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 13 जनवरी, 2017 हाय जीवनसमिति, 5 सितारा समीक्षा के लिए धन्यवाद और उत्कृष्ट सवाल जब आप शुरू में साइन-अप करते हैं तो आपको आपके भौगोलिक आईपी पते (ऑस्ट्रेलिया) के आधार पर विशिष्ट ब्रोकरों को निर्दिष्ट किया जाएगा। इसलिए हम एक विशेष दलाल की सिफारिश नहीं कर सकते, क्योंकि यह प्रक्रिया स्वचालित है, साइन-अप पर। विनियमन स्थिति का पता लगाने के लिए ब्रोकर समीक्षाएं जांचें पॉल वैन डेर ज़िजेडन जनवरी 14, 2017 बहुत बढ़िया ऐप यह निश्चित रूप से अच्छी तरह से काम करता है और यदि आप कम स्तर पर जोखिम स्तर निर्धारित करते हैं मेरा यही सुझाव है। मेरी अभी समस्या केवल मेरे दलालों के साथ है वे मेरे अनुरोधों या ईमेल का जवाब नहीं दे रहे हैं कि मैं अपने उपयोगकर्ता समझौते को समाप्त करना चाहता हूं और मेरी सदस्यता को रद्द करना चाहता हूं और शेष शेष राशि की वापसी के लिए कहा है। मुझे नहीं पता कि क्या यह इसलिए है क्योंकि वे अपना पैसा वापस नहीं देना चाहते हैं लेकिन क्या लेकिन। वैसे भी, मुझे यह स्वचालित सॉफ्टवेयर और उसके ग्राहक सेवा विभाग पसंद है। द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 9 दिसंबर, 2018 हाय करेन मैरी रेयेस, हम आपके उदार और सूचनात्मक फीडब्रेव की सराहना करते हैं। यह देखने के लिए शानदार है कि आपको सफलता मिली है। यह सुनकर बहुत निराशाजनक है कि आपको अपनी वापसी प्राप्त करने में कठिनाई हो रही है। कृपया हमारे सहायता डेस्क asap से संपर्क करें, सवाल में दलाल का ब्योरा और किसी भी अन्य उपयोगी विवरण। मैरीस कॉनरेडी 22 दिसंबर 2018 कोई मुफ्त डेमो अकाउंट नहीं है आपकी टिप्पणी में पढ़ें कि एक मुफ्त डेमो अकाउंट है, लेकिन कोई नहीं है प्लस के साथ पंजीकृत होने पर मुझे तुरंत उसी नंबर से 3 कॉल मिलते हैं और मैं इसे चेक आउट करने के लिए डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करना चाहता था। प्लस 2 ईमेल अछा नहीं लगता। उत्तर दें 23122018 सबसे पहले आप अपनी टिप्पणी में इयान वैन विक के लिए इसका उल्लेख करते हैं: मैं अत्यधिक ऐप-इन आईक्यू विकल्प मुफ्त 1000 डेमो ट्रेडिंग अकाउंट के साथ पंजीकरण करने की सलाह देता हूं। जब तक आप व्यापारिक दक्षता के उच्च स्तर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक मैं किसी भी वास्तविक पूंजी का निवेश करने की सिफारिश नहीं करता। द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 23 दिसंबर, 2018 231216 उत्तर: एक बार फिर कोई तथाकथित डेमो खाते में टिप्पणी नहीं की गई है और न ही Google Play विवरण। डेमो खाता IQ विकल्प (इन-ऐप) के साथ है। आपके दलाल ने आपको एएमएल (एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग) पॉलिसी और केवाईसी (आपका ग्राहक जानना) नियमों को क्यों बुलाया? इसका मतलब है कि हमें अपने सभी ग्राहकों की पहचान सत्यापित करने की आवश्यकता है Testdroid Testdroid 5 दिसंबर, 2018 ऐप्प में मैं लॉग इन किया है। यह मेरे द्वारा दर्ज किए गए पासवर्ड से भिन्न के रूप में मेरा पासवर्ड दिखाता है। और फिर अगर मैं ऐप को फिर से खोलने की कोशिश करता हूं, तो यह मुझे फिर से लॉग इन करने के लिए कहता है, लेकिन फिर मुझे जाने दो क्या कोई ग्राहक सेवा है, मैं बोल सकता हूं कि अगर रेटिंग में सुधार होगा तो द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स को सुधारेंगे 12 दिसम्बर, 2018 हाय जेमी डिलन, आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हमारे Google Play डेवलपर त्रुटि लॉग, किसी भी हाल ही में हुए glitches को फ़्लैग नहीं किए हैं। कृपया इसके बारे में अधिक बताएं पासवर्ड विसंगति, जैसा कि हम अपने आकाशगंगा S5 (पतंग) पर त्रुटि की नकल नहीं कर सके। हमने लॉगिन अनुभाग का परीक्षण किया, और फिर कोई भी त्रुटियां ध्वजांकित नहीं की गईं कृपया Google Play Dev Console के माध्यम से हमें ईमेल करें एडवर्ड जॉनसन ने 5 दिसंबर 2018 को जमा कर दिया तो कुछ असली पैसा बनाया, बहुत प्रभावित हुआ दलाल ने मुझे अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए बुलाया, तो यह मुनाफे का समय था। एक बार जब मैं अपने चुने हुए ब्रोकर वियन फाइनेंस के साथ अनिवार्य 200 जमा कराया, संयुक्त राज्य अमेरिका। मैं तो चला गया और अगले 4 दिनों में 2123 बना दिया मैं भाग्यशाली या मेरी सेटिंग्स पूरी तरह से रॉक हो गया होगा लेकिन एक बार जब मैं वाईन फाइनेंस के लिए अपनी आईडी की आपूर्ति करता हूं, तो मुझे बैंक में 2123 का दूसरा, आज ही निकाला गया। एप टीम से प्यार करें द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 11 नवंबर 2018 हाय एडवर्ड जॉनसन, हम हमेशा सफल व्यापारियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया और समीक्षा की सराहना करते हैं। मुझे यह जानकर बहुत प्रसन्नता हो रही है कि आपने अपनी सेटिंग्स को कॉन्फ़िगर किया है, और एक वास्तविक लाभ अर्जित किया है। दुर्भाग्य से, हमारे सबसे अधिक लाभदायक व्यापारी अपनी व्यक्तिगत रोबोट सेटिंग रखते हैं, एक करीबी सुरक्षा वाले गुप्त सुरक्षित व्यापार और अच्छी तरह से किया। एलिजाबेथ विवेयर्स 9 जनवरी, 2017 रोबोट किसी ट्रेड को नहीं रखे हुए हैं जब मैं अपने ट्रेडों में जाता हूं तो मैं सिग्नल को ट्रेड नहीं करता हूं, यह स्थिति बार के अनुसार कहता है: कोई विकल्प नहीं मिला। यह संदेश तब देता है जब मेरी सेटिंग उच्च जोखिम पर होती है। जब मैं इसे कम जोखिम में बदलता हूं तो यह कहता है - आपके सेटिंग से संकेत जोखिम स्तर अधिक है I इसलिए इसकी कोई भी ट्रेडज़ नहीं रखे हुए हैं कृपया मदद करे। मुझे इस और बीमार को हल करने में सहायता करें 5 सितारा रेटिंग दें द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 9 जनवरी, 2017 एलिजाबेथ विवेर्स, जैसा कि हमारे ईमेल में बताया गया है, कृपया ऐप या डेस्कटॉप व्यापार डैशबोर्ड के भीतर हमसे संपर्क करें पेज के माध्यम से बाइनरी ऑप्शंस ऑटो ट्रेडिंग हेल्प-डेस्क एंड लाइव एजेंट समर्थन से संपर्क करें.आपका मुद्दा एक ब्राउज़र हो सकता है या तो फ़ायरफ़ॉक्स, सफारी, आईई, या क्रोम से जुड़े मुद्दे आपकी तकनीकी समस्या का 24 घंटों के भीतर हल किया जाएगा। सुरक्षित व्यापार क्रिस्टोफर टेलर 5 दिसंबर, 2018 इस ऑटो रोबोट के लिए नए अन्य व्यापारियों की तरह, यह विज्ञापित के रूप में संचालित लगता है। लेकिन लाभ पिछले चला जाएगा। मुझे यकीन नहीं है, लेकिन मेरा मित्र, वास्तव में रोबोट को 100 कानूनी रूप से दरकिनार करते हैं। बाइनरी विकल्प डेवलपर्स 15 नवंबर 2018 हाय क्रिस्टोफर टेलर, सकारात्मक प्रतिक्रिया और 5 सितारा समीक्षा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम हमेशा अपने ईमानदार राय की सराहना करते हैं। हम इस बात से सहमत हैं कि यू.एस., कैनेडियन और ऑस्ट्रेलियाई व्यापारियों को स्वीकार करने वाले ऑटो-ट्रेडर को खोजने के लिए यह बहुत दुर्लभ है, ठीक है आपने इसे निश्चित रूप से पाया है। सुरक्षित व्यापार और हमेशा अपने लाभ को नियमित रूप से वापस लेने की याद रखें Mishan Amithab Kasiparsad जनवरी 2, 2017 स्पैम कॉल मैंने साइन अप किया और जैसे ही मेरे पास 30 मिनट के अंतरिक्ष में याद किए गए नंबर से 20 मिस्ड कॉल हुए थे। द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 5 दिसंबर 2018 अपराध प्रावधानों के अनुसार साइएसईसी विनियम, आतंकवाद विरोधी कानून और एंटी-मनी लॉंडरिंग प्रोसेस के अनुसार। सभी ब्रोकरों को एक वापसी वापस करने से पहले व्यापारी की पहचान सुनिश्चित करना और मान्य करना होगा। ये स्पैम कॉल नहीं हैं I कॉल आपके सौंपा ब्रोकर (एस) हैं, जो अपने दायित्वपूर्ण और अनिवार्य ड्यूटी ऑफ केअर का प्रयोग करते हैं। सैफ़ ट्रेडिंग ब्रिस स्टेपली 9 दिसंबर, 2018 समर्थन टीम पूरी तरह से ग्राहक की अनदेखी कर रही है लोगों को सावधान रहना। द्विआधारी टीम पहले अपनी जमा राशि के लिए पूछेगी जमा करने के बाद, आप व्यापार शुरू नहीं कर सकते। वे आपके पासपोर्ट, उपयोगिता बिल, उन सभी व्यक्तिगत जानकारी के लिए अनुरोध करेंगे जो पहचान की चोरी के लिए संभावित थे। मैंने समर्थन टीम, बाइनरी कंपनी से संपर्क किया था। वे सभी ग्राहक की अनदेखी कर रहे हैं वे आपकी मदद करने या कुछ भी नहीं करते हैं कंपनी द्वारा अशिष्ट जवाब, स्पैम के रूप में खराब टिप्पणी को चिह्नित करें और समीक्षा को समझें न। उन्होंने असभ्य जवाब हटा दिए। तो भाग्यशाली मुझे स्क्रीन शॉट मिला। द्विआधारी विकल्प डेवलपर्स 10 नवंबर 2018 दलाल नियमों की शर्तें पढ़ें। ऑटो-ट्रेड के लिए आपको असली (पूंजी) की जमा राशि बनाने की आवश्यकता है। कोई डेमो खाता नहीं है, न ही हम एक डेमो खाते का विज्ञापन करते हैं। कानून द्वारा हमें पहचान के एक रूप की आवश्यकता है, जैसा कि आपकी पहचान का पता लगाने के लिए विरोधी-धन शोधनकारी, अपराध और आतंकवाद विरोधी कानूनों के लिए जरूरी है। आज का दिन नया संस्करण: 188 - 9 सितंबर 2018: - इटलियन भाषा जोड़ा संस्करण: 18 9 - 25 सितंबर 2018: - अब उपलब्ध भाषाएँ: अंग्रेजी, ब्राजीली, डैनिश, फ्रेंच, जर्मन, हिन्दी, इटालियन, मलेशियन, नॉर्वेजियन, रूसी, स्पैनिश, स्वीडिश, थाई और तुर्की। संस्करण: 1 9 30 - 30 सितंबर 2018: - मुख्य मेनू में अतिरिक्त भाषाओं को जोड़ा गया: हिंदी, मलेशियन और ब्राज़ीलियाई संस्करण: 208 - 23 नवंबर 2018 - नई लाइव सत्यापित जुर्माना फ़ीड संस्करण जोड़ा गया: 220 - 1 फरवरी 2017 - अद्यतन एल्गोरिथ्म MT4 एकीकरण 86 अतिरिक्त जानकारी द्विआधारी विकल्प डेवलपर्सबायरी विकल्प ट्रेडिंग - मुफ़्त विवरण यह सबसे श्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प सिग्नल और ट्रेडिंग अपॉइंट 2018,2018 और 2018 का: नवीनतम संस्करण हाइलाइट्स: नया जोड़ा गया द्विआधारी विकल्प सिग्नल विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी पुश सूचनाएं (हम आपको यह बताने देंगे कि मुद्रा जोड़ी में एक प्रमुख गति स्विंग है, जो एक प्रमुख 3 9real टाइम -39 कॉलप्ट अवसर प्रदान करेगा। मुद्रा जोड़े में (अधिक का पालन करने के लिए) शामिल हैं: AUD USD USD JPY GBP USD USD CAD EUR USD NEW - quotus व्यापारी स्वीकृत फ्री बाइनरी विकल्प सिग्नल, द्विआधारी विकल्प दलाल और बाइनरी ऑप्शंस प्रैक्टिस अकाउंट्स (हम संयुक्त राज्य अमेरिका आधारित विदेशी मुद्रा व्यापारियों को लक्षित करते हैं) केवल आईओएस ऐप - अप-टू-डेट यूएस के साथ-साथ बाइनरी ऑप्शंस प्रैक्टिस अकाउंट्स और फ्री सिग्नल अनुमोदित हां ऐप (विदेशी मुद्रा संकेतों की चेतावनी सहित) ) पूरी तरह से मुफ़्त है, हां मुफ़्त है। यह कैसे काम करता है: 1. हमारे साइज़सी को स्वीकृत और अमेरिकी वैध द्विआधारी विकल्प दलाल से चुनें 2. 1631000.00, 50,000.00 यूएसडी और 100,000 यूएसडी से लेकर मुफ्त अभ्यास खातों का चयन करें 3. सबसे अच्छा मुफ़्त संकेत प्रदाता का चयन करें एक सिद्ध 87 सफलता दर 4. द्विआधारी विकल्प के लिए सर्वश्रेष्ठ 100 स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का भी चयन करें 5. हमारे प्रचारित दलालों के साथ सबसे अच्छा 89 औसत जीतना दर का चयन करें। उपयोग करने के लिए बहुत आसान है: कोई पूर्व व्यापार या विदेशी मुद्रा ज्ञान की आवश्यकता 7. सभी स्मार्टफोन और पीसी उपकरणों और 8 के साथ संगत। हम इन द्विआधारी विकल्प सिग्नल की गारंटी देते हैं। हमारे पास द्विआधारी विकल्प सिस्टम की एक महान सूची भी है: 1. द्विआधारी विकल्प रोबोट: नो 1 वोट किए गए ऑटो ट्रेडिंग सिग्नल रोबोट एक निशुल्क अभ्यास खाता क्या है? कई दलाल आभासी धन के साथ अभ्यास खाते प्रस्तुत करते हैं ताकि आप द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के लिए विभिन्न तकनीकों और विधियों का प्रयास कर सकें। प्रत्येक दलाल विभिन्न प्रकार के अभ्यास खातों की पेशकश करता है। कुछ पूरी तरह से नि: शुल्क हैं, आपको बस इतना करना होगा कि आप रजिस्टर करें और प्रैक्टिस फंड आपके खाते में डाल दिए जाएं। 100 स्वचालित बायिनरी ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर उपलब्ध है लेकिन कई लोग इसे विज्ञापित करते हैं लेकिन हम वास्तव में इसे उपलब्ध कराते हैं हमारे उपलब्ध सिस्टम 100 स्वचालित हैं और आप लोगों को उपलब्ध व्यापार की अनुमति भी देते हैं जैसे रेटेड सभी बिटकॉइन मिनर रेटेड: ईबे रेट के लिए 5 एक्सप्लोरर में से 4.1 स्टार: रेट किए गए 3.6 स्टार 5 नेगर गुप्त रेटेड: 5 में से 3.2 सितारे Banggood मोबाइल रेटेड: 5 में से 4.7 स्टार रेटेड: 5 में से 3.4 सितारे रेटेड: 5 में से 2.0 स्टार रेटेड: 5 ईशॉप में से 4.3 स्टार - ईबे के लिए क्लाइंट रेटेड: 2.7 सितारे 5 कंसल्टा एफजीटीएस रेट की गई: 5 आरएआर ओपनर आरएआर में से 3.4 सितारों के लिए ज़िप कन्वर्टर रे रेटेड: 5 सिस्टम आवश्यकताएँ में से 3.8 स्टार, विंडोज़ 10 मोबाइल, विंडोज फोन 8.1, विंडोज फोन 8 विंडोज़ 10 मोबाइल, विंडोज फोन 8.1, विंडोज फोन 8 अतिरिक्त जानकारी द्विआधारी विकल्प सिस्टम 2018 द्वारा प्रकाशित बाइनरी विकल्प सिस्टम अनुमानित डाउनलोड आकार 10.29 एमबी श्रेणी पुस्तकों का संदर्भ संदर्भ यह ऐप आपकी डिवाइस नेटवर्क सेवाओं का उपयोग कर सकता है अपने मीडिया लाइब्रेरी में फ़ोटो का उपयोग करें अपने किसी भी विंडोज़ फ़ोन सेंसर का उपयोग करें अपने ब्रॉड्स को एक्सेस करें owser अपने फोन का उपयोग करें अपने नक्शे का उपयोग करें अपने डिवाइस के बारे में जानकारी का उपयोग करें एक अनाम माइक्रोसॉफ्ट खाता का प्रयोग करें अपने पीछे-या सामने वाले कैमरे का उपयोग करें पुश सूचनाएं भेजें अपने स्थान का उपयोग करें स्थापना 10 विंडोज़ 10 उपकरणों तक स्थापित करें भाषा समर्थित अंग्रेजी (संयुक्त राज्य अमेरिका) अपनी चिंता रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद इस ऐप को माइक्रोसॉफ्ट के लिए रिपोर्ट करें हमारी टीम इसकी समीक्षा करेगी और, यदि आवश्यक हो, तो कार्रवाई करें इस एप्लिकेशन की रिपोर्ट करने के लिए साइन-इन करें MicrosoftEZTrader Dismisses Auditors EZTrader woes जारी है क्योंकि कंपनी ने जिवा Haft, प्रमाणित पब्लिक लेखाकार, इसराइल में आधारित है, और एक बीडीओ सदस्य फर्म को खारिज कर दिया। ईज़ी ट्रेडर ने खारिज कर दिया है कि अमेरिकी सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन के साथ दायर की गई नवीनतम घोषणा एक घायल जानवर की चपेट में आती है, जो उसकी मौत के दम पर पीड़ा से पीड़ित है। रिलीज की जोरदार जापानी बाइनरी वॉल्यूम में ब्रेकित अराजकता के शांत माहौल के रूप में 21 माह से नीचे एक स्नान जापानी बाइनरी विकल्प वॉल्यूम्स ले जाती हैं और ग्रीष्मकालीन छुट्टियों का शासन होता है। जुलाई में 44.6tr से जापानी बाइनरी वॉल्यूम गिरकर 35tr हो गया, क्योंकि ब्रेक्सिट के बाद झटके उतारने और ग्रीष्मकालीन अवकाशों का संचालन किया गया था। नीचे दी गई बार चार्ट से पता चलता है कि मासिक वॉल्यूम की फोकस बैंक ऑफ़ इंग्लैंड की मौद्रिक नीति बाइनरी डेली फाइनेंशियल रिव्यू पर 15 सितंबर 2018 मॉर्निंग रिपोर्ट: 09.00 लंदन मार्केट आज बैंक ऑफ इंग्लैंड पर नजर रखेगा, साथ ही एमपीसी ने ब्याज पर नवीनतम मार्गदर्शन जारी करने के लिए सेट किया है। दरें। कोई बदलाव नहीं होने की उम्मीद है, इसलिए असली ध्यान आगे आर्थिक अनुमानों पर होगा। पाउंड Hellip बाजार आईटी ब्रिटेन रोजगार द्विपक्षीय दैनिक वित्तीय समीक्षा 14 सितंबर 2018 सुबह की रिपोर्ट: 09.00 लंदन आज सुबह ब्रिटिश पाउंड भारी बिक्री के बाद कल थोड़ा अधिक है। ब्रिटेन की पीपीआई, आरपीआई और एचपीआई सभी अपेक्षाओं से नीचे आ गए, ब्रेक्सिट प्रेरित पाउंड अवमूल्यन के बाद मुद्रास्फीति विस्फोट के डर के कारण। सभी आँखें अब दावेदार गिनती पर हैं नरक ऑस्ट्रेलियाई डॉलर स्टंबल्स चीन डेटा बाइनरी दैनिक वित्तीय समीक्षा के बावजूद 13 सितंबर 2018 मॉर्निंग रिपोर्ट: 09.00 लंदन आज सुबह, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर बड़े पैमाने पर इन-लाइन चीनी आर्थिक डेटा के बावजूद चल रहा है। AUDJPY अपने खोने के भाग का विस्तार कर रहा है, जबकि AUDUSD ने आजकल लाभ अर्जित किया है NZDUSD सहानुभूति में कम व्यापार कर रहा है। डॉलर नरक में है EZTrader ट्रेडिंग अनजाने में EZTDs वर्ष 2018 और 2018 के लिए लेखा दोनों योग्य थे चालू वर्ष के पहले छः महीनों में उन्हें 8.3 करोड़ का पूर्व कर नुकसान उत्पन्न हुआ। क्या वे बकाया हैं EZTrader 31 मार्च 2018 के रूप में दिमाग से व्यापार कर रहे हैं EZTDs नकद amp नकद समकक्ष 2.275m अभी तक खड़ा था तीन महीने के अंत में hellip TechFinancials शेयर मूल्य 20 एच 1 रिपोर्ट पर 20 जुलाई को TechFinancials8217 शेयर की कीमत 8.5p करने के लिए गिर गया लेकिन अब पर उनके एच 1 2018 की रिपोर्ट जारी करने के बाद शेयर अब 15.5p मध्य में कारोबार कर रहे हैं, एक तूफान के साथ 82 टेकफिनैशिअल शेयरों की कीमत को चलाने वाले मुख्य कलाकार बी 2 सी डिवीजन हैं जहां ड्रैगनफिनैर्शियल ने शुरूआत की है। डॉलर एफओएमसी बाइनरी डेली फाइनेंशियल रिव्यू पर 12 सितंबर 2018 को इंतजार कर रहा है। सुबह की रिपोर्ट: 09.00 लंदन आज सुबह एफओएमसी से इंतजार कर रहे डॉलर के मुकाबले डॉलर का इंतजार कर रहा है जो एफओएमसी से शानदार सितंबर तक हो सकता है। ज्यादातर विश्लेषकों को कोई बदलाव नहीं होने की उम्मीद है, लेकिन किसी अप्रत्याशित गति से डॉलर के बढ़ते हुए देख सकते हैं। डॉलर नरक पर उच्च गोली मारता है फेड शिखर सम्मेलन बाइनरी दैनिक वित्तीय समीक्षा 30 अगस्त 2018 मॉर्निंग रिपोर्ट के बाद एडवांस बढ़ाता है: 09.00 लंदन डॉलर इस हफ्ते में जैक्सन होल फेड शिखर सम्मेलन के बाद शुक्रवार को शुरू हुई रैली के रूप में अग्रिम रूप से विस्तारित है। फेड चेयर येलेन और वाइस चेयर फिशर की टिप्पणियां ने नरक की संभावना पर डॉलर बढ़ाना तय किया है जापानी बाइनरी वॉल्यूम ब्रेक्सिट ब्याज पर सुधार जापानी संस्करणों को बहुत कम जरूरी प्रोत्साहन प्रदान किया जाता है क्योंकि वे रिकॉर्ड कम मात्रा में बाउंस करते हैं। बीबीपीजेपीवाई के रूप में वृद्धि का श्रेय ब्रेक्सिट के लिए किया जा सकता है। जापानी बाइनरी वॉल्यूम में सुधार हुआ है क्योंकि मई में रिकॉर्ड कम सेट से निकलते हैं। ब्रेक्सिट ने नरक के साथ हाथ में एक शॉट प्रदान किया है

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी विकल्प व्यापार रणनीति साथ मोमबत्ती थोक

कैंडलस्टिक पैटर्न रणनीति यह बाजार दिशा की भविष्यवाणी करना मुश्किल नहीं है I यद्यपि ऐसा करने के लिए, आपको लैंडस्केप मोमबत्ती पैटर्न चाहिए। यदि व्यापारी स्वामी के कौशल, तो उसे मूल्य दिशा की पहचान करने में और अधिक समस्याएं नहीं होंगी। मोमबत्ती पैटर्न के प्रकार 10 से अधिक कीमत पैटर्न हैं, जिनमें से सबसे लोकप्रिय निम्न हैं: बैरिशबुल परिमार्जन और निरंतरता मॉडल में घुसने वाला पैटर्न पिन बार (पिनोचियो बार)। अगर व्यापारी जापानी मोमबत्तियों के द्वारा बनाई गई पैटर्न को पहचान सकता है, तो वह सफल व्यापार कर सकता है। मुझे व्यापार की क्या आवश्यकता है तकनीकी विश्लेषण करने के लिए, अपने कंप्यूटर पर एक व्यापार मंच स्थापित करें और एक विश्वसनीय और ईमानदार दलाल चुनें आप सुरक्षित दलाल का चयन कर सकते हैं जो कि मिलनसार रणनीति (वैकल्पिक) के लिए पाउंड 1 न्यूनतम शर्त, पाउंड 10 न्यूनतम जमा और पाउंड 50 जमा सहित सहयोग के सही शब्दों प्रदान करता है। हमें विश्वास करो, आप व्यापार के लिए अधिक अनुकूल और व्यापारी के अनुकूल परिस्थितियों को जीतते हैं। कोटेशन विश्लेषण मंदी के साथ-साथ निरंतरता पैटर्न इस रणनीति का उपयोग तब किया

बाइनरी विकल्प 15 मिनट व्यापार रणनीति

15 मिनट की द्विआधारी विकल्प रणनीति व्यापारियों के बीच अल्पकालिक विकल्प बहुत लोकप्रिय हैं कई प्रकार के अल्पकालिक द्विआधारी विकल्प 30 सेकंड से लेकर 1 घंटे तक की समाप्ति अवधि के साथ हैं। एक 5 मिनट का विकल्प कहने के मुकाबले एक लंबा समय लगता है, इसलिए एक व्यापारी 15 मिनट या उससे अधिक समय का विकल्प चुनने पर खुद को दुविधा में पड़ सकता है। इस पाठ में हम 15 मिनट के द्विआधारी विकल्पों के लिए सबसे अच्छा इस्तेमाल करेंगे, और उन्हें व्यापार करने के लिए एक सामान्य रणनीति। अल्पावधि के विकल्प के लिए कौशल और रणनीति की आवश्यकता होती है क्योंकि अल्पावधि अवधि में कीमत की अस्थिरता लंबी अवधि की अवधि में कीमतों की तुलना में बहुत अधिक होती है। उच्च अस्थिरता के साथ, अल्पकालिक अवधि में भविष्यवाणी करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। एक परिसंपत्ति एक लंबी अवधि के ऊपर की प्रवृत्ति में हो सकती है, लेकिन 15 मिनट की अवधि की शुरुआत से 15 मिनट की अवधि के अंत तक, प्रारंभिक मूल्य की शुरुआत करने वाले विकल्पों की तुलना में कम ड्रॉप। इसलिए, एक व्यापारी को बाजार व्यवहार की अच्छी समझ होनी चाहिए और अपने पूर्वानुमान के बारे में क